April 20, 2024

एसआरएस रॉयल हिल्स में पुलिस और गार्ड के साथ मारपीट मामले में पांच गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : एसआरएस रॉयल हिल्स सेक्टर-87 के मेन गेट पर 3 आदमी और 2 औरत शराब पीकर सिक्योरिटी गार्डों के साथ झगड़ा कर रहे थे। सूचना पर एसआई कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ इआरबी 0184 को लेकर मौके पर पहुँचे। जहां नशे में धुत पांचों आरोपियों ने सिक्योरिटी के साथ झगडा करते हुए मिले। पुलिस टीम ने आरोपियो को समझाने की कोशिश की तो आरोपियो ने पुलिस टीम के साथ भी मारपीट करनी शुरु कर दी। वहां मौजूद लोगों की मदद से लडाई को शांत किया। एसआई कृष्ण की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी बताया कि गिरफ्तार आरोपी वीरेन्द्र उर्फ विक्की सेक्टर-15 का रहने वाला है, आरोपी धनंजय उर्फ सप्पू स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव दोसरस का रहने वाला है तथा आरोपी हाल में फरीदाबाद के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में किराए पर रहता है। आरोपी आशीष उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव अख्तियारपुर खुर्जा का रहने वाला है।

आरोपी धनंजय अपने परिवार के साथ के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में रहता है। आरोपी धनंजय और वीरेन्द्र आरोपी आशीष के जीजा है। पांचों आरोपी धनंजय के घर आए हुए थे। पांचो आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के द्वारा गेट पर शराब न पीने की बात कहने पर झगड़ने लगे मौके पर सिक्योरिटी सुपरवाईजर सुनिल कुमार भी आए, सुपरवाईजर ने भी गेट पर शराब पीने से मना किया तो उसके साथ भी झगडा करने लगे। मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने आरोपियो को समझाया तो आरोपी पुलिस के साथ भी गाली-गलोच और मार पीट करनी शुरु कर दी। घटना की सूचना मिलने पर थाना भूपानी एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर आए। तीनो आरोपियों को सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स से काबू कर लिया है। दोनो महिला को जल्द किया गिरफ्तार किया जायेगा।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आशीष दिल्ली सीबीआई में पोस्टेड है। जो अपने जीजा के घर सेक्टर-87 में आया था। आरोपी धनंजय की मोबाईल की दुकान थी। जो अब नौकरी की तलाश में था। आरोपी विरेन्द्र मशीनों का इम्पोर्ट एक्सपोर्ट का काम करता है। पूछताछ के बाद तीनों आरोपियो को अदालत में पेश किया जाएगा।