April 26, 2024

ऑनलाइन जुआ खेलने वाले पांच आरोपी काबू

Faridabad/Alive News : क्राईम ब्रांच की टीम ने ऑनलाइन कसीनो खिलाने वाले एक और खेलने वाले चार आरोपियों को काबू किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में धीरज, आलोक, अरुण, संतु कथा चंद्रेश का नाम शामिल है। सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं। सूत्रों से सूचना के अनुसार एनआईटी का रहने वाला आरोपी धीरज अपने घर पर ऑनलाइन जुआ खिलाता है और फिलहाल एनआईटी टाउन नंबर एक में स्थित अपने घर में ऑनलाइन कसीनो खेल रहा है।

जिसके बाद टीम आरोपी के घर पहुंची जहां आरोपी अलग-अलग कमरों में बैठकर पीसीएम क्लाइंट नामक ऐप में कसीनो खेल रहे थे। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि धीरज उन्हें ऑनलाइन कसीनो खिलाता है जिसके लिए धीरज ने इस ऐप में अपनी आईडी बना रखी है और उस आईडी से वह बाकी लोगों को जुआ खिलाता है।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी धीरज ने बताया कि उसे ऑनलाइन कसीनो खिलाने के लिए कमीशन मिलता है। यदि खेलने वाले जुए में जीत जाते हैं तो उसे रकम का 5% और यदि वह हार जाते हैं तो उसे 20% कमीशन प्राप्त होता है। इस प्रकार आरोपी ने बताया कि वह जुआ खिलाकर काफी पैसे कमाता है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।