May 3, 2024

पति से तंग आकर महिला ने लगाई छलांग, बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे कर्मचारी

Rohtak/Alive News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक 25 साल की महिला ने शनिवार को सोनीपत स्टैंड स्थित जलघर में छलांग लगा दी। जबकि चार साल की बेटी को किनारे पर छोड़ दिया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी तालाब में कूदे और महिला को बचाया। पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।

महिला की बहन ने बताया कि उसकी बहन पूजा की शादी पंजाब में छह साल पहले हुई थी। उसकी चार साल की बेटी है। बहन का आरोप है कि उसकी बहन को उसका पति प्रताड़ित करता है। इतना ही नहीं, मायके से भी झगड़ा करके निकाल दिया गया। वह बहन को घर लेकर आ गई। उसका पति उसके पास आया और सिटी पार्क में बुलाकर अभद्रता करने लगा। उसकी बहन को थप्पड़ तक मारा। परेशान होकर उसकी बहन तालाब में कूदी है।

जनस्वास्थ्य विभाग के बेलदार अशोक ने बताया कि वह ड्यूटी पर था। अचानक जलघर में कुछ गिरने व बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने पहले सोचा कि कोई तैयार रहा है। नजदीक जाकर देखा तो महिला डूबती दिखाई दी। तत्काल छलांग लगाकर उसे बाहर निकाला। मामले की सूचना पाकर सिविल लाइन थाने से एएसआई रेणू मौके पर पहुंची और महिला व उसकी बच्ची को साथ ले गई। एएसआई ने कहा कि अभी महिला डरी व सहमी हुई है। पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेंगे।