April 26, 2024

स्टेट टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में फ़रीदाबाद के खिलाड़ियों का रहा दबदबा

Faridabad/Alive News : हरियाणा स्टेट टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में फ़रीदाबाद की टीमों का रहा दबदबा। कैथल में जूनियर लड़कों, लड़कियों और सब जूनियर स्टेट हरियाणा टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता कैथल मे 17 सितंबर से 19 सितंबर तक बाल विकास ग्लोबल स्कूल में आयोजित की गई।

प्रतियोगिता में फरीदाबाद की तीनों टीमों का शानदार प्रदर्शन रहा है। जूनियर वर्ग लडकों में तीसरे स्थान रहा। वहीं सब जूनियर लड़कों और लड़कियों की टीम दूसरे स्थान पर रहे। सब जूनियर टीम में फ़रीदाबाद के के.एल. मेहता क्रिकेट अकेडमी के 13 खिलाड़ियों ने भाग लिया। महिलाओं की तरफ से फ़रीदाबाद की ठारु राम आर्य कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल बल्लभगढ़ की छात्राओं ने भाग लिया और शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलायी और सिल्वर मेडल हासिल किया।

दूसरी तरफ के. एल मेहता सेक्टर 7 के खिलाड़ियों ने ज़ोरदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को सिल्वर मेडल दिलाया। जूनियर वर्ग लड़कों की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त कर ताम्बा मेडल जीता। हरियाणा टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के उप प्रधान रविंद्र फौजदार ने टीमों का स्वागत किया। उन्होंने खिलाड़ियों को बधाई दी। ठारु राम आर्य कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्य किरण चुग ने अपनी महिला टीम को बधाई दी और खिलाड़ियों केअच्छे भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्कूल प्रिंसिपल सहित अन्य अध्यापक भी मौजूद रहे।