April 28, 2024

बिजली कटौती से हुडा विभाग के डिवीजन तीन में छाया अंधेरा

Faridabad/Alive News : मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे बारिश की वजह से जहां लोगों को जलभराव का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के डिवीज़न तीन में बिजली गुल होने से कामकाज ठप हो गया। जिसके बाद कर्मचारी और अधिकारी इधर-उधर टाइम पास करते नजर आए जबकि विभिन्न कार्यों से यहां आए लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

शहर में मेंटेनेस के नाम पर अक्सर होने वाली बिजली कटौती लोगों के लिए सरदर्द बनी गई है। मंगलवार को बारिश के चलते करीब एक घंटे तक बिजली व्यवस्था ठप रही। हुडा विभाग के डिवीजन तीन में बिजली कटौती होने से अंधकार छाया रहा, दिनभर घने बादलों के छाने और बिजली कटौती के कारण कार्यालय में अंधेरा छाया रहा, जिसके बाद दफ्तर में बैठे कर्मचारी लाइट न आने का बहाना बनाकर गप्प लगाने में व्यस्त रहे।

वहीं दूसरी ओर नाम न बताने की एवज में विभाग के एक कर्मचारी ने बताया कि जनता से जुड़े कामकाज वाले विभागों में उजाले का कोई इंतजाम तक नहीं किया गया है। यही कारण है कि अक्सर बिजली जाने पर यहां कामकाज ठप हो जाता है, लाइट जाते ही जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी भी सीट छोड़ बाहर घूमने निकल जाते हैं।