March 28, 2024

संसदीय सचिव ने किया सामुदायिक भवन का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदर्शन वाली प्रदेश सरकार आमजन को सभी जन मूलभूत सुविधाएं देने के लिए गम्भीरता से प्रयासरत है और इस क्रम में बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य प्रगति पर है। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल की विधायक सीमा त्रिखा ने फतेहपुर चंदीला में 18 लाख रुपये के सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का विधिवत उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहे।

सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास का आधारभूत ढांचा तैयार किया जा रहा है जिसके अंतर्गत विकास ऐसी अनूठी एवम महत्वपूर्ण योजनाएं क्रियांवित की जा रही है जिसे हर वर्ग का व्यक्ति लाभान्वित हो सके। उन्होंने कहा कि उन्हे पूरा विश्वास है कि जल्द ही सभी लंबित विकास कार्य भी अपने रिकॉर्ड समय में पूरा हो जाएंगे सीमा त्रिखा ने कहा कि उनके स्वयं का भी प्रयास रहता है कि वह अपने से जुड़े क्षेत्र की सभी जन मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखकर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को तेजी से कराकर बडख़ल को एक नया स्वरुप प्रदान कर सके।

इस अवसर पर स्थानीय क्षेत्र वासियों द्वारा उनके द्वारा क्षेत्र में कराया जा रहे विकास कार्यों के प्रति आभार प्रकट कर उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर पार्षद सतीश चंदीला, मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैंसला, हरदयाल मदान, विशाल सचदेवा रमन जेटली, संजीव ग्रोवर उपस्थित रहे।