October 19, 2021

मुख्यमंत्री ने ‍पत्रकार अमरनाथ बागी को ईलाज के लिए भेजी दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता

Faridabad/Alive News : पिछले काफी समय से बीमार चल रहे शहर के सबसे वरिष्ठ और वयोवृद्ध पत्रकार अमरनाथ बागी की मदद के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगे आए हैं। उन्होंने उसके ईलाज के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता भेजी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ईलाज के लिए समय पर मदद करने के लिए पत्रकार अमरनाथ बागी ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया है।

गौरतलब है कि शेर-ए-हरियाणा समाचार पत्र के संपादक और पिछले लगभग 70 वर्षों से शहर में पत्रकारिता कर रहे 94 वर्षीय अमरनाथ बागी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। चिकित्सकों ने ईलाज के लिए उन्हें तुरंत सर्जरी की आवश्यकता बताई है। पूरी उम्र पत्रकारिता व समाज के लिए लगाने वाले अमरनाथ बागी यह पैसे खर्च कर ईलाज करवाने में सक्षम नहीं थे और उन्होंने इसके लिए मदद की मांग की थी।

यह सूचना जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल को मिली तो वह तुरंत वयोवृद्ध पत्रकार अमरनाथ बागी की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने तुरंत दो लाख रुपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने के आदेश दिए। सोमवार को यह राशि पत्रकार अमरनाथ बागी के खाते में पहुंच गई।

Related articles

श्रावण मास के पहले सोमवार को खीर प्रसाद का किया वितरण

Faridabad/Alive News : हरियाणा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राम जुनेजा ने आज श्रावण मास के पहले सोमवार को एयरफोर्र्स रोड स्थित बाजार में अपने कार्यालय के समक्ष खीर प्रसाद का वितरण किया। इस अवसर पर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने खीर प्रसाद को ग्रहण किया। प्रधान राम जुनेजा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष श्रावण मास में आने […]

राहुल गांधी का इंटरव्यू दिखाने पर चैनल के खिलाफ FIR दर्ज

गुजरात विधानसभा चुनावों में दूसरे और अंतिम दौर की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी ने गुजराती चैनल जीएसटीवी को विस्तार से इंटरव्यू दिया. इस पर चुनाव आयोग ने कड़ी आपत्ति जताई. प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी इंटरव्यू प्रसारित करने वाले चैनलों के खिलाफ जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 के उल्लंघन के तहत एफआईआर दर्ज […]