May 8, 2024

पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पति पर मुकदमा दर्ज

Palwal/Alive News : पति-पत्नी का विवाद महिला थाने पहुंचने के बाद पत्नी बच्चों सहित अपने माईके में रहने लगी। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसकी बेटी का पति उनके घर आया और दो मिनट बात करने के लिए कहकर उसकी बेटी को छत्त पर बने कमरे में ले गया, जहां पर आरोपी ने उसकी बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी रेणू ने बताया कि उसकी बेटी का किसी बात को लेकर अपने ससुराल वालों से विवाद हो गया था। जिसका मामला महिला थाना व कोर्ट में विचाराधीन है। पीड़ित का आरोप है कि 27 जुलाई को आरोपी उनके घर आया और उनकी बेटी से दो मिनट बात करने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। जिसपर पीड़ित ने उसे दो मिनट बात करने के लिए कह दिया। उसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी को छत्त पर बने कमरे में बात करने के लिए ले गया।

पीड़ित के अनुसार कुछ देर बाद आरोपी तो वहां से उतर कर चला गया, लेकिन बेटी जब नीचे नहीं आई तो उन्होंने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो कमरे में उसकी बेटी बेहोशी की हालत में अस्त-व्यस्त कपड़ों में पड़ी हुई थी। जिसके बाद पीड़ित ने अपनी पत्नी को बुलाया। जिसके कुछ देर बाद उसकी बेटी होश में आई तो बताया कि उसे आरोपी ने कुछ सुंघाया था, जिसेसे वह बेहोश हो गई और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी जाते-जाते उसकी बेटी व पत्नी को इस संबंध में कोई कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी देकर गया है।