May 17, 2024

कर्मचारी हत्या मामले में कंपनी मालिक और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Palwal/Alive News : महेशपुर गांव स्थित अग्रवाल आरएमसी प्लांट पर कार्य करते समय एक मजदूर की मौत हो गई। जिसके संबंध में पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर कंपनी मालिक सहित अन्य कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ब्रह्मपाल ने बताया कि मंडौरी गांव निवासी हरिचंद ने दी शिकायत में कहा है कि उसका 34 वर्षीय बेटा जितेंद्र पिछले दस वर्ष से अग्रवाल आरएमसी प्लांट में नौकरी करता था।

लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था, जब परेशानी का कारण पूछा तो बताया कि प्लांट का मालिक पिछले छह माह से उसे वेतन नहीं दे रहा बार-बार बहाने लगाता है, लेकिन वह गरीबी के चलते नौकरी छोड़ भी नहीं सकता। पीड़ित का आरोप है कि जितेंद्र सुबह घर से प्लांट पर गया, लेकिन देर रात तक जब वापस नहीं लौटा तो उन्होंने प्लांट पर फोन किया, फोन न उठने पर पीड़ित प्लांट पर पहुंचा तो उसे वहां दो-तीन कर्मचारी मिले।

उन्होंने बताया कि जितेंद्र को मामूली चोटें लगी है उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जबकि कंपनी में खून फैला हुआ था, पीड़ित ने प्लांट से ही 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी तो वहां से पता चला कि जितेंद्र नाम के एक युवक की फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई है। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे जितेंद्र की प्लांट मालिक व अन्य कर्मचारियों ने हत्या की है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।