May 5, 2024

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर भाजपा और इनेलो आज उम्मीदवारों के नाम पर करेगी मंथन

Chandigarh/Alive News : भाजपा और इनेलो रविवार को ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करेगी। भाजपा चुनाव समिति चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में बैठक करेगी। जबकि इनेलो ने सिरसा में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।

मिली जानकारी के अनुसार इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला पदाधिकारियों से चुनाव को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। जबकि भाजपा सिरसा जिला के कोर ग्रुप से चुनाव को लेकर फीडबैक पहले ही ले चुकी है। रविवार को चुनाव समिति की बैठक में संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद राज्य चुनाव समिति सशक्त दावेदारों का पैनल बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भेजेगी। इसके बाद भाजपा संसदीय बोर्ड उम्मीदवार के नाम का ऐलान करेगा।

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी के अनुसार सुबह दस बजे डबवाली रोड स्थित इनेलो के कार्यालय पर कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसमें पार्टी के सभी जिला प्रधान, हलका प्रधान, इनेलो के सभी प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी के तमाम पदाधिकारी व सदस्यों के अलावा सभी पूर्व विधायक भाग लेंगे।

इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को ओमप्रकाश चौटाला व प्रधान महासचिव अभय चौटाला संबोधित करेंगे। जींद में पूर्व उपप्रधानमंत्री देवी लाल की 108वीं जयंती पर हुई सम्मान दिवस रैली में प्रदेशवासियों की भीड़ जुटाने के लिए सभी का आभार जताया जाएगा। इसके बाद उपचुनाव को लेकर विचार-विमर्श कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।