April 28, 2024

बैंक की सहायक प्रबंधक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पूर्व एसएसपी आईपीएस समेत तीन लोगों को ठहराया जिम्मेदार

Lucknow/Alive News : पंजाब नेशनल बैंक की सहायक प्रबंधक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव शनिवार को उनके कमरे में फंदे से लटका मिला। मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। मृतिका श्रद्धा ने सुसाइड नोट में अयोध्या के पूर्व एसएसपी आईपीएस अफसर आशीष तिवारी समेत तीन लोगों को जिम्मेदार बताया है। पिता राजकुमार गुप्ता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने देर रात पोस्टमार्टम के बाद सरयू के रामघाट पर श्रद्धा का अंतिम संस्कार कर दिया। श्रद्धा ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयान किया है। उसने लिखा है कि मेरे सुसाइड की वजह अशीष तिवारी, विवेक गुप्ता और अनिल रावत हैं। आई एम सॉरी फॉर दिस…। परिजनों का कहना है कि श्रद्धा की सगाई विवेक गुप्ता के साथ हुई थी लेकिन बाद में किसी कारणवश यह शादी टूट गई थी। इसे लेकर वह अवसाद में रहती थी।

जानकारी के मुताबिक फिलहाल पुलिस ने मृतका का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। फोन का लॉक खोलने के लिए विशेषज्ञ के पास भेजा गया है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने भी पूछताछ में बताया कि श्रद्धा खुशमिजाज लड़की थी और मन लगाकर काम करती थी। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।