May 2, 2024

मेरिट प्राप्त करने वाली छात्राओं को किया पुरस्कृत

Faridabad/Alive News: सामाजिक संस्था एक संघर्ष द्वारा ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के सौजन्य से राजकीय कन्या उच्च विद्यालय कौरली में करवाए जा रहे विकास कार्यों की श्रंखला में कल विध्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी एवं ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के मैनिजिंग डायरेक्टर राकेश खन्ना की अध्यक्षता में सत्र 2021-22 में मेरिट प्राप्त करने वाली छात्राओं निधि, भूमि, डिम्पल, रिया एवं भावना को साइकिल देकर प्रोत्साहित किया गया।

इस अवसर पर ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड एवं एक संघर्ष संस्था की ओर से साइबल सेनगुप्ता, आदित्य कोहली, नंदिनी, राहुल गुप्ता, गौरव, हितेश, प्रतिभा, रवींद्र चावला, सुबोध नागपाल, अजय बहल, गोल्डन जैन, चेतन बहल, हरीश खन्ना, नूपुर एवं रवींद्र मालिक ने विध्यालय की सभी 300 छात्राओं को लेखन सामग्री एवं अल्पाहार वितरित किए।

विद्यालय के मुख्य अध्यापक विनोद शर्मा एवं पूर्व डीडीओ श्वेत चौधरी, लोकेश शास्त्री, राखी एवं ग्राम सरपंच सुरेन्द्र बोहरे की ओर से कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का सम्मान एवं विद्यालय के चौमुखी विकास एवं कायाकल्प करवाने के लिए धन्यवाद दिया गया।

जिला शिक्षा अधिकारी रितु ने ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड एवं एक संघर्ष संस्था को ग्रामीण क्षेत्र के बालिका विध्यालयों को गोद लेने एवं प्रदेश में शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के इस प्रयास की सराहना की तथा आशा जताई की यह दोनों संस्थाएं आने वाले समय में भी क्षेत्र के सरकारी विध्यालयों में आधारभूत सुविधाएं एवं शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के लिए कार्य करते रहेंगी। ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के मैनिजिंग डायरेक्टर राकेश खन्ना ने कहा कि उनकी संस्था का लक्ष्य ज़िले के अन्य सरकारी स्कूलों में भी बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने का है।