April 28, 2024

सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में ऑटो यूनियन ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News: समस्त हरियाणा ऑटो रिक्शा यूनियन के आह्वान पर आज फरीदाबाद के ऑटो रिक्शा यूनियनों द्वारा एक दिवसीय हड़ताल की घोषणा की थी। हड़ताल के दौरान सभी आटो चालक दशहरा मैदान फरीदाबाद में एकत्र हुए और वहां पर समस्त हरियाणा आटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष वासदेव अहेरिया, जिले के प्रधान भोपाल सिंह, बालाजी बजाज के प्रबंधक मुकेश कौशिक, मैनेजर कैलाश गोयल के नेतृत्व में सभी आटो चालकों ने बीके. चौक, नीलम चौक, राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए वाईएमसीए चौक पर पहुंचे।

ज्ञापन में सीएनजी दामों में हो रही वृद्धि के चलते आटो रिक्शा का कम से कम दूरी का किराया 20 रूपए करने, परिवहन विभाग द्वारा एनसीआर के विभिन्न शहरों में आने-जाने के एनसीआर परमिट जारी करने है, आटो में पासिंग के टाईम 3 हजार रूपए का मीटर हटाने की मुख्य मांग रखी थी। जिस पर टिपरचंद शर्मा ने आटो चालकों की मांगों को जायजा बताते हुए जल्द से जल्द परिवहन मंत्री व प्रदेश सरकार से बात कर समस्याओं को हल करवाने की बात कही।

ज्ञापन देने समय मुकेश भड़ाना चेयरमैन, हंसराज भाटी, विजय अहेरिया जिला पलवल, जसवंत सिंह, के.पी. राणा, विनोद राणा, घनश्याम, गणेश, पप्पन प्रधान, अशोक कुमार, मृत्युजंय सहित करीबन 500 आटो चालक मौजूद रहें और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।