May 3, 2024

ऑटो चालक को दिनदहाड़े गोली मारने की दी धमकी, 100 नंबर से नहीं मिली मदद

Faridabad/ Alive News: एनआईटी-5 स्थित सेंट जोशेप स्कूल के पास ऑटो चालक के साथ कार सवार दो लोगों ने दिनदहाड़े गन पॉइंट पर मारपीट की और फरार हो गए. ऑटो चालक को आसपास के दुकानदारों ने बचाया। मजे की बात तो यह है कि वहां पर बीचबचाव करने वाले लोगों ने 100 नंबर पर फोन मिलया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।
इंद्रा एन्क्लेव खेड़ी पुल निवासी पवन कौशिक के अनुसार वह सेंट जोशेप स्कूल के बच्चों को अपने ऑटो से हर रोज की तरह आज भी लेने के लिए आया था. करीब १ बजे जब वह अपने ऑटो में बच्चे सवार कर ऑटो को मोड़ रहा था तभी एक स्विफ्ट गाड़ी आयी और उसमे सवार दो लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मामला ऑटो को सड़क से हटाने का था. इतने में ही मारपीट के दौरान दोनों लोगो में से एक ने ऑटो में सवार पवन पर गन तान दी जिससे ऑटो में सवार स्कूल के बच्चे घबरा कर शोर मचाने लगे तभी आसपास दुकानदार शोर को सुनकर ऑटो की तरफ बढे और देखा की दो युवक ऑटो चालक को गन दिखाकर मारपीट कर रहे हैं. तभी दुकानदारों ने अन्य दुकानदारों को बुलाने के लिए शोर किया तो दोनों कार सवार वहां से भाग गए लेकिन पुलिस घटना के 3 घंटे बाद भी नहीं पहुंची थी.
पाठकों को बता दें कि पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचने की बात तो दूर जब पीड़ित पवन कौशिक ने थाना एनआईटी में इसकी शिकायत ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी कैलाश को लिखित में दी तो उन्होंने शिकायत लेने से इंकार कर दिया और उसे ही झूठे केस में फ़साने की धमकिया देने लगे. पीड़ित ने बताया कि जब वह पुलिस से निराश हो चूका था तो उसने अपनी स्थानीय मीडिया को घटना के बारे में सूचना दी तब जाकर उसकी शिकायत पर पुलिस तक़रीबन 6 बजे घटना स्थल पर पहुंची।
थाना एनआईटी के ड्यूटी अफसर कैलाश ने बताया कि उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया है उन्हें गाड़ी नंबर मिल गया है जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।