May 5, 2024

लूट मामले में 10 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने 10 साल से लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी जमिल को नीलम चौक फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपी जमिल पलवल के गांव कोट का रहने वाल है और कारपेंटर का काम करता है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2012 में प्याली चौक कोतवाली में ट्रक्टर-ट्राली और 1800 नगद की हुई लूट में आरोपी ने ट्रक्टर-ट्राली को मुख्य आरोपी शली (गैंग) से लेकर आगे बेचा था। पुलिस ने पहले 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिसमें आरोपी रहीश निवासी फतेहपुर तगा फरीदाबाद, अर्शद उर्फ राणा, सुबी, अनीश, जमशेद और शली गांव घुडासन पलवल के रहने वाले है। आरोपी शाकीर उर्फ नशेडी और काशम उत्तर प्रदेश के विसम्बरे गांव के रहने वाले है। वर्ष 2012 में 6 आरोपियो ने ट्रक्टर-ट्राली के ड्राइबर और हेल्पर के हाथ पैर बांधकर धतीर सोहना- पलवल रोड पर गेर गए थे। आरोपी जमिल को मामले की पूर्ण जानकारी के लिए माननीय अदालत से 2 दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

अदालत के द्वारा तीन लोगो के पीओ के मुकदमें दर्ज करने के आदेश दिए गए है। जिसमें 2 आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि शाकीर उर्फ नशेडी पर राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के जिले गुड़गांव, नहूं, पलवल और फरीदाबाद में कई चोरी और लूट के मुकदमें दर्ज है। तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।