September 22, 2021

ABVP कार्यकर्ताओं ने छात्र हित की मांगों को लेकर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने पंडित जवाहर लाल नेहरू महाविद्यालय में छात्र हितों की मांग की मांग को लेकर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन। जिला मिडिया प्रभारी रवि पाण्डेय ने बताया की विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता निरंतर ही छात्र हित के मुद्दे हो या राष्ट्रहित के मुद्दे के लिए संघर्ष करते रहते हैं। अध्यक्ष कंचन डागर ने कहा एमडीयू द्वारा दस्तावेज के नाम पर महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों की जेब पर कैंची चलाए जा रही हैं।

इसी क्रम में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय प्राचार्य डॉ एमके गुप्ता को एमडीयू कुलपति, यूनिवर्सिटी, शिक्षा मंत्री, के नाम ज्ञापन सौंपा, महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों से दस्तावेज जमा करवाने के नाम पर छात्रों से अवैध वसूली की जा रही है। जब की फीस ₹400 प्रति वर्ष महाविद्यालय छात्रों से फीस के नाम पर लिया जाता है। छात्र संघ सचिव गोतम वत्स ने कहा महाविद्यालय की लापरवाही की वजह से छात्रों की जीत पर ₹5000 का अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है।

करोना काल में वैसे ही आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि जल्द से जल्द अपने इस तुगलकी फरमान को वापस लिया जाए। छात्र नेता आदित्य मौर्य ने कहा जिन विद्यार्थियों के रिजल्ट अभी जारी नहीं किए गए हैं उनके रिजल्ट तुरंत जारी किए जाएं। अन्यथा विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आंदोलन से पीछे नहीं हटेंगे। इस अवसर पर गायत्री राठौर, दीपक भारद्वाज, अंशुल वशिष्ठ, सुमित, दीपक, अभिषेक, मोहित, सागर, अमन, शुभम समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related articles

अब हाजिरी में फर्जीवाड़ा नहीं कर सकेंगे गुरु जी

Jagadhri/Alive News : स्कूल में हाजिरी लगाते समय अब गुरुजी फर्जीवाड़ा नहीं कर पाएंगे। विभाग के आला अधिकारियों ने स्कूल में लगी बायोमीट्रिक मशीन के साथ रजिस्टर्ड डिवाइस सर्विसिज (सॉफ्टवेयर) इंस्टाल करने के निर्देश दिए हैं। योजना जल्द ही पूरे प्रदेश में लागू हो जाएगी। अब यदि गुरुजी बायोमीट्रिक मशीन पर अटेंडेंस लगाएंगे, तो साथ […]

डांडिया कर दिया “बेटी बचाओ” का सन्देश

Faridabad/Alive News :  श्री धार्मिक लीला कमेटी एम ब्लाक में नन्ही-नन्ही लड़कियों ने डांडिया डाँस के साथ “बेटी बचाओ” का संदेश दिया। कमेटी निर्देशक ने बताया कि संजीव बत्तरा उर्फ गाशी  ने करीब 41 लड़कियों को डाँस मास्टर द्वारा कई दिन डाँस सिखाया गया। डाडिया डाँस के माध्यम से छोटी लड़कियों ने “बेटी बचाओ” का  […]