May 18, 2024

लोहे की रोड से हमला कर धमकी देने वाले आरोपियों पर केस दर्ज

Palwal/Alive News: सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शराब के नशे एक युवक के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी जितेंद्र के अनुसार गांव बंचारी निवासी प्रवीण ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 13 अप्रैल को गांव निवासी अपने साथी सोनू व कुमरपाल के साथ बाइक पर सवार होकर गांव सिहोल से मेला देखकर वापस आ रहे थे।

गांव नांगल ब्राहमण स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने लगे। उसी दौरान गांव सैलोंटी निवासी अनिल व जवाहर भी बाइक में तेल डलवाने वहीं पेट्रोल पंप पर आ गए। सोनू की अनिल व जवाहर के साथ कहासुनी हो गई जिसके बाद आपस में राजीनामा भी हो गया। उसके बाद सभी गांव सैलोंटी में एक कोठरे पर चले गए जहां पर अनिल, जवाहर, कुमरपाल व सोनू ने शराब पी।

जिसके बाद सोनू और कुमरपाल को अधिक नशा हो गया। सोनू और कुमरपाल को सोनू के रिश्तेदार गांव दीघौंट निवासी अपने साथ ले गए। कोठरे पर सिर्फ पीड़ित, अनिल और जवाहर रह गए। जिसके बाद जवाहर ने गाड़ी बुलाई जिसमें तीन युवक सवार थे। उक्त युवकों ने पीड़ित को पकड़ लिया और जवाहर ने रोड से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।