October 2, 2024

रिश्वत देकर बिहार पुलिस में होना चाहते थे भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच की टीम ने फिरौती मांगने वाली तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शुभम कुमार (22), सुकेश (24) और सतनारायण (22) है। आरोपी शुभम कुमार फरीदाबाद में सेहतपुर और आरोपी सुकेश फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी का तथा सतनारायण नई दिल्ली के मदनपुर का रहने वाला है। तीनो आरोपी मूल रुप से बिहार के रहने वाले है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी शुभम को थाना पल्ला एरिया से 720 ग्राम गांजा सहित काबू किया है। आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध नशा तस्करी करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी गांजे को अपने गांव बिहार से खरीद कर लाया था। इसी दौरान थाना पल्ला में 30 दिसंबर 2022 को एक फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। आरोपी शुभम से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बिहार पुलिस में रिश्वत देकर भर्ती होना चहाता था।

आरोपी शुभम पर बिहार में भी चोरी और स्नेचिंग के मामले दर्ज हैं। आरोपी शुभम कुमार और सुकेश कम्प्यूटर का कोर्स करते है और आरोपी सतनारायण मजदूरी का काम करता है। आरोपी सतनारायण को उसके घर से, आरोपी शुभम को थाना पल्ला के क्षेत्र से तथा आरोपी सुकेश को सेहतपुर पल्ला से गिरफ्तार किया है।