May 20, 2024

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

Faridabad/Alive News: स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर एसडीएम पंकज सेतिया ने बुधवार को बड़खल एसडीएम कार्यालय में बैठक की। एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले उपमंडल स्तरीय समारोह में कोई भी कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी।

बैठक के दौरान एसडीएम ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 13 से 15 अगस्त तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान कार्यक्रम के तहत सभी सरकारी कार्यालयों और घरों, फैक्ट्री और दुकानों तथा अन्य प्रतिष्ठानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

15 अगस्त कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल 13 अगस्त को बड़खल के दशहरा ग्राउंड में आयोजित की जाएगी। फुल ड्रेस रिहर्सल में हरियाणा पुलिस द्वारा मार्च पास्ट, एनसीसी, एनएसएस, स्काउट बॉयज और गर्ल्स स्काउट की टुकड़ी पीटी शो, डंबल लेजियम, योगा तथा विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

इस अवसर पर बैठक में तहसीलदार नेहा सारण, नायब तहसीलदार सुरेश कुमार, पुलिस विभाग, उपमंडल शिक्षा अधिकारी, एसडीओ बिजली, वर्क मैनेजर रोडवेज लेखराज, आयुष विभाग से डॉक्टर सहित कई अधिकारीगण उपस्थित थे।