May 4, 2024

दुष्कर्म करने के आरोप में दो महिला सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज

Palwal/Alive News : गरीब महिला के साथ उसके पति को नौकरी से निकालने का दबाब बनाकर दुष्कर्म करने व पति-पत्नी को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में गदपुरी पुलिस से न्याय ना मिलने पर पीड़िता ने उच्चाधिकारियों का दरवाजा खटखटा कर न्याय की गुहार लगाई। डीएसपी के आदेश पर गदपुरी थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन नामजद व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी इंदू ने बताया कि एक महिला ने दी शिकायत में कहा है कि वह अनपढ़ व गरीब महिला है और बिहार की रहने वाली, फिल्हाल गदपुरी थाना क्षेत्र में मकान बनाकर परिवार के साथ रहती है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति नौकरी करता है, जिससे वह परिवार का गुजर-बसर चलाती है। पीड़िता का आरोप है कि गाजियाबाद निवासी उमेश जसवाल ने उसपर पति को नौकरी से निकालने का दबाब बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो उमेश ने कहा कि उसने अश्लील वीडियो बना ली है, यदि कुछ करने का प्रयास किया तो बदनाम कर दूंगा और दोनों पति-पत्नी को जान से मरवा दूंगा।

पीड़िता का आरोप है कि इसमें उमेश जसवाल का साथ उसकी पत्नी हेमलता, एक महिला पूजा व दो अन्य लोगों ने दिया। पीड़िता की शिकायत पर जब गदपुरी थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो हेमलता व दो अन्य लोगों के फोन आए की यदि कोई कार्रवाई कराने का प्रयास किया तो जान से मार देंगे और कॉलोनी से भी भगा देंगे। जिसके बाद पीड़िता ने उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।