May 9, 2024

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर लगाई आग, करीब 60 प्रतिशत झुलसा

Faridabad/Alive News: बीती रात नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई पर अज्ञात युवकों ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। आग लगने की वजह से युवक बुरी तरह से झुलस गया। आनन-फानन में उसे बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना सारन प्रभारी, एसीपी, डीसीपी और डीसीपी क्राइम की टीम अस्पताल में पहुंची गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिये हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल की पर्वतीय कालोनी पुलिस चोकी एरिया की बाबा सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान थी और हर रोज की तरह महेश बुधवार को भी सब्जी बेचकर रात करीब 1 बजे अपने घर जाने की तैयारियां कर रहा था तभी वैगनार गाड़ी में सवार होकर 6-7 युवक आए और पूछा बिट्टू बजरंगी के भाई हो और हाँ कहने पर एक युवक गाड़ी से ज्वलनशील पदार्थ निकाल कर उस पर डाल दिया और एक ने माचिस से आग लगा दी। आग को बुझाने के लिए महेश ने पास के नाले में छलांग लगा दी और आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और परिवार को दी। लोगों ने महेश को आनन-फानन में बीके अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन महेश के हालात नाजुक होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे बी.के अस्पताल से सफदरजंग के लिए रैफर कर दिया था लेकिन परिजन ने उसे फरीदाबाद के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महेश से घटना की जानकारी ली और घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिये हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है।