April 27, 2024

दोस्तों ने युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, शव फेंका बीपीएल कालोनी के पास

Faridabad/Alive News: सरूरपुर दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक की रंजिश के चलते घर से बुलाकर पीट पीटकर हत्या कर दी। थाना मुजेसर पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर आरोपियों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सरूरपुर दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले 24 वर्षीय मृतक राजेश की बहन ने बताया कि मेरे भाई के दोस्त प्रदीप का बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे फोन आया और फोन आने के बाद मेरा भाई घर से चला गया था और रात अधिक हुई तो उसे परिवार के लोगों ने फोन किए लेकिन बात नहीं हुई। आज वीरवार की सुबह साढ़े आठ बजे जानकारी मिली की मेरा भाई राजेश और उसका दोस्त प्रदीप बीपीएल कालोनी के पास बेहोश पड़े हैं। उन्होंने अपने भाई को आनन-फानन में एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की बहन ने बताया कि करीब तीन दिन पहले राजेश के दोस्त प्रदीप और राजन का झगड़ा हुआ था। झगडे की रंजिश को लेकर राजन और उसके दोस्त नईम ने एक अन्य लड़के के साथ मिलकर राजेश व प्रदीप के साथ मारपीट की है। मारपीट में गंभीर चोट लगने की वजह से राजेश की जान चली गई है। पुलिस चौकी संजय कालोनी इंचार्ज ने निजी अस्पताल में पहुंचकर मृतक राजेश के शव को बी के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मामले की सूचना मिलते ही एसीपी मुजेसर सुधीर तनेजा, एसएचओ मुजेसर पहुंच गये और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर उनके ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी है।