September 29, 2024

फिल्म गदर-2 की एडवांस बुकिंग शुरु, पहले दिन ही ये थियेटर हाउसफुल

Entertainment/Alive News : अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म गदर में तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी देखने के बाद एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकररार है। ये फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है। दर्शक में इस फिल्म को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है। पहले हफ्ते ही थियेटर हाउसफुल हो गया है।

जयपुर का थियेटर हाउसफुल
‘गदर 2’ फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जयपुर का राजमंदिर पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुका है। जबकि आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टीप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू हो जाएगी। फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की एडवांस बुकिंग को देखकर अनिल शर्मा ने इस प्यार के लिए फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

जानें कहां बिकीं कितनी टिकटें
बाकी जगहों की बात करें तो सिनेपॉलिस, मूवीमैक्स और मिराज में इस फिल्म की ठीकठाक ओपनिंग हुई है। सिनेपॉलिस में पहले दिन 1800 टिकटें बिकी हैं। जबकि मूवीमैक्स और मिराज में 700 और 500 टिकटें बिकी हैं।

22 साल बाद फिर मचेगा ‘गदर’
‘गदर 2’ (Gadar 2) फिल्म के जरिए तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर से थियेटर में ‘गदर’ मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसने फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस फिल्म में ज्यादातर तो पुरानी स्टारकास्ट है लेकिन कुछ नए चेहरे भी इस बार ‘गदर 2’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरो में दस्तक देगी।