May 3, 2024

जिले में 44 संक्रमित हुए स्वस्थ

Palwal/Alive News: जिले में आज 44 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए तथा अब तक कुल 10 हजार 163 लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में आज 1275 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए तथा जिला में अब तक कुल 2 लाख 29 हजार 996 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिले में अब तक कुल 10 हजार 381 कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं जिनमें से 10 हजार 163 ठीक होने के उपरांत अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में 72 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हैं।

आज जिले में 42 नए कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं। आज 01 व्यक्ति की दुखद मृत्यु भी हुई है। उपायुक्त ने आमजन से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण से सतर्क रहते हुए कोविड-19 नियमों की सख्ती से पालना करें, बचाव के उपायों को अपनाएं। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा हाथ मिलाने की जगह नमस्कार करें।

अगर आपको बुखार, खांसी और सांस लेने में तकलीफ है तो तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें। साथ ही अपनी आयुवर्ग अनुसार टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक प्रशासन की हिदायतों की गंभीरता से पालना करें और जरूरी कार्य हो तो ही घर से बाहर निकलें अन्यथा घर पर ही रहें।