May 3, 2024

टीकाकरण शिविर में 77 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

Palwal/Alive News: कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से आगरा चौक स्थित जे सी बी माडर्न सी.सै. स्कूल में 18वा निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर लगवाया। शिविर में 77 लोगों को निशुल्क कोरोना टीका लगवाया।

टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल, स्कूल के निदेशक हितेन शर्मा, क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और मनीष शर्मा ने किया। शिविर का शुभारम्भ स्कूल के प्रधानाचार्य एस के शर्मा ने सपत्निक कोरोना का टीका लगवाकर किया। एस के शर्मा ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि कोरोना का टीका सबको लगवाना चाहिए। इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं है। इंजेक्शन लगने के बाद हम मानसिक रूप से तो कोरोना से बच ही जाते हैं। शारीरिक रूप से भी इम्युनिटी बढ़ती है और कोरोना संक्रमण को हराने में सफल रहते हैं।

सह संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि क्लब ने जिला स्वास्थ्य विभाग पलवल के सहयोग से 18 निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर लगाकर हजारों लोगों को लाभान्वित किया। संस्था भविष्य में भी निरन्तर शिविर लगाकर जिला स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करती रहेगी ताकि लोग बिना किसी भय और परेशानी के कोरोना टीका लगवा सके।
इस अवसर पर डा. गौरव,समाजसेवी मीना शर्मा, सुंदर काला, शिव सिंगला, शिव सेठी, संजय गाबा, विकास ड़ग, ए एन एम निशा,आदि अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।