April 27, 2024

वाहनों की चेकिंग कर रहे एसएचओ और पुलिसकर्मियों से युवकों ने की धक्कामुक्की, मामला दर्ज

Chandigarh/Alive News : पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर से लगते फतेहाबाद जिले के जाखल बस स्टैंड के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ एक युवकों ने खूब बदतमीजी की। युवकों ने एसएचओ से भी अभद्र व्यवहार किया। दरअसल, एक बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका गया, तो उसने विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। युवकों ने अपने साथियों को छुड़ाने के लिए जाखल थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ काफी देर तक हंगामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला शनिवार शाम करीब 6 बजे जाखल-बुढलाडा रोड का है। जहां जाखल थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ नाकाबंदी कर पंजाब की ओर से आ रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। जांच के दौरान एक बाइक सवार संदिग्ध युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका और उसे कागजात मांगे। परंतु युवक द्वारा उसका विरोध किया गया और युवक ने पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की शुरू कर दी। लेकिन मौके पर ही जाखल थाना प्रभारी ने युवक को पीसीआर में बैठा लिया।

उसी समय युवक ने फोन कर अपने 3-4 साथियों को मौके पर बुला लिया। जिन्होंने आते ही खूब बवाल काटा, पीसीआर में बैठे दोस्त को उतारने का भरसक प्रयास किया। देखते ही देखते रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने वीडियो बना लिया, जिसमें एक युवक ऑन ड्यूटी एसएचओ से अभद्र व्यवहार करते हुए दिखाई दिया।