April 25, 2024

आर्यन खान ड्रग्स केस : गवाह ने अपने हलफनामे में किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एनसीबी ने सभी दावों को बताया झूठा

Mumbai/Alive News : ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस में अब नया मोड़ आ गया है। मिली जानकारी के अनुसार पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने अपने हलफनामे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रभाकर ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उसने दोनों को ये कहते सुना था कि, ‘आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं’।

जानकारी के मुताबिक प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपये एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर साली ने अपने हलफनामे में बताया है कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को मर्सिडीज कार में साथ में बात करते देखा था। उनके बीच करीब 15 मिनट बात हुई थी।

इसके अलावा प्रभाकर के मुताबिक गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा। उसने बताया कि एनसीबी ने उससे 10 सादे कागजों पर हस्ताक्षर करवाए थे। इसके साथ प्रभाकर ने ये भी दावा किया कि उसने 50 लाख रुपये के दो बैग गोसावी को दिए।

मिली जानकारी के अनुसार किरण गोसावी के पास बॉडीगॉर्ड के रूप में काम करने वाले प्रभाकर ने दावा किया कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था। इस दौरान उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से एनसीबी दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि जब से गोसावी रहस्यमी तरीके से गायब हो गया है उसे समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है।

दूसरी तरफ एनसीबी ने इन सभी दावों को निराधार बताया है। समीर वानखेड़े ने इन आरोपों  पर कहा कि वो इसका करारा जवाब देंगे। साथ ही एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘ये बेहद ही दुखद और खेदजनक है’। एक सूत्र ने ये भी आरोप लगाया कि ऐसा सिर्फ एजेंसी की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है।