May 16, 2022

मुजेडी गांव में युवक की गोली मारकर की हत्या, मामला दर्ज

Faridabad/Alive News : मुजेडी गांव निवासी मृतक सुरेश आईएमटी सेक्टर- 69 में अपने भाई राम सिंह के साथ चाय की दुकान चलाता था। मृतक सुरेश और राम सिंह दोनो भाई रात करीब साढ़े ग्यारह बजे घर के बाहर वाले कमरे में सो गए।

जिसके बाद सुबह पांच बजे मृतक के घर वालों को सूचना मिली कि सुरेश मृत अवस्था में गावं का रास्ता जो नवादा जाता है। वहां पर उसका शव पड़ा हुआ है।हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर डीसीपी क्राइम, डीसीपी बल्लबगढ़, एसीपी तिगांव के अलावा एसएचओ सदर बल्लभगढ़ और क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव, डीएलएफ, सेक्टर-65 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

जिसके बाद मृतक सुरेश के भाई राम सिंह की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने मृतक के शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। थाना सदर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार परगुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी की तलाश में लगी हुई है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related articles

मारपीट और छीना झपटी करने वाले तीन आरोपी काबू

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच की टीम ने, आदर्श नगर बल्लभगढ़ के रहनेवाले मारपीट, छीना-छपटी के तीन आरोपियों धर्मेंद्र उर्फ धरमु, गुलशन तथा राजन को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के विरूद्ध आदर्शनगर थाना में मामला दर्ज था।पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपियों के विरूद्ध कुल 4 में से तीन मुकदमें आदर्श नगर थाना तथा एक […]

रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हुआ एक युवक

Palwal/Alive News : कैंप थाना क्षेत्र से 25 वर्षीय युवक रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हो गया। पुलिस ने युवक की पीड़ित बहन की शिकायत पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी प्रदीप के अनुसार प्रकाश कालोनी निवासी सीमा ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भाई महावीर गत […]