May 6, 2024

छात्राओं ने रंगोली बनाकर दिया संदेश

Faridabad/Alive News: जिला स्तरीय गणतंत्र समारोह में जिला प्रशासन और जिला शिक्षा अधिकारी के आदेशानुसार राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनएच तीन फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस, गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्य छात्राओं ने संयुक्त रूप से प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा के निर्देशानुसार सैक्टर 12 फरीदाबाद में कोविड-19 से सतर्क रहने का संदेश प्रदान करती हुई मनमोहक रंगोली सजाई।

विद्यालय के प्रधानाचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने बताया कि उल्लेखनीय है कि वोकेशनल कोर्स ब्यूटी एंड वेलनेस की अध्यापिका ममता और छात्राएं जिला प्रशासन, जिला कानूनी सहायता प्रकोष्ठ और जिला शिक्षा विभाग के आदेशानुसार विभिन्न अवसरों और विशेष दिवसों पर बहुत ही सुंदर और आकर्षक रंगोलियां सजाते रहे है।

उचित सावधानी, वैक्सीनेशन, सामाजिक दूरी, मास्क का आवश्यकता अनुसार प्रयोग करके और बाहर से आने पर बार बार हाथों को धो कर अथवा सेनेटाइज कर के हम कोरोना की भयावहता से अपने आप को और दूसरों को भी सुरक्षित रख सकते हैं। प्राचार्य मनचंदा ने ताबींदा, अंजली, निशा, नेहा, हर्षिता सहित रंगोली बनाने वाली सभी छात्राओं और अध्यापिकाओं ममता और शिवानी का स्वागत और अभिनंदन किया।