May 6, 2024

युवक हत्या मामला : ब्राहमण समाज की पंचायत में हुई खास चर्चा

Faridabad/Alive News : गत 5 नवंबर को युवक की हत्या कर लाश को खुर्दबुर्द करने के मामले में पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध ब्राहमण समाज की एक पंचायत अनाज मंडी स्थित जिला ब्राहमण धर्मशाला में आयोजित हुई। मृतक के परिजनों व ब्राहमण समाज के लोगों में इस बात को लेकर रोष था कि हत्या के 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक नहीं तो लाश को बरामद कर सकी है और नाहीं सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर पाई है। इसी बावत रविवार को ब्राहमण सभा के लोग जिला ब्राहमण धर्मशाला में एकत्रित हुए।

मृतक के छोटे भाई सौरभ ने सभा में मुख्य रूप से उपस्थित बल्लभगढ विधायक मूलचंद शर्मा के बडे भाई टिपरचंद से कहा कि 5 नवंबर को आर्यनगर निवासी उसके 33 वर्षीय बडे भाई गौरव शर्मा की हत्या कर शव को आगरा नहर में फेंक दिया था। पीडित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने इस सबंध में नवीन,प्रवीण,अमित,मयंक,कपिल,पवन व विक्रम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस इस मामले में नवीन,प्रवीण और अमित को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पवन,विक्रम,कपिल व मयंक चार आरोपी अभी भी सरेआम बाहर घूम रहे हैं। पीडित परिवार का कहना है कि पुलिस ने नहर में शव को ढूढंने की महज खानापूर्ति कर अपना पल्ला झाड लिया है।

इस मौके पर ब्राहमण समाज के लोगों के चेतवानी दी अगर कल तक नहर का पानी रूकवाकर शव की तलाश नहीं की गई और शेष बचे चार आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे हजारों की संख्या एकत्रित होकर नेशनल हाईवे जाम कर देंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से पृथला विधायक टेकचंद शर्मा के राजनैतिक सलाहकार तेजपाल शर्मा,डा.रामनारायण भारद्वाज,बसंता पुजारी,श्रवण शर्मा,सुरेन्द्र शर्मा उर्फ बबली,डा.ताराचंद गौड,योगेश शर्मा,योगेन्द्र शर्मा,गुड्डू पंडित,एडवोकेट कैलाश वशिष्ठ,नरेन्द्र पुजारी,जे.पी.कौशिक,सुनील शर्मा,कृष्ण कौशिक,राकेश भारद्वाज,बिट्टू पंडित,संदीप शर्मा आदि ब्राहमण समाज के भारी संख्या लोग मौजूद थे।