May 20, 2024

सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ुगां: कैबिनेट मंत्री

Faridabad/Alive News: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वार्ड एक में आने वाली पूर्वी राजीव कॉलोनी में विकास कार्यों की सौगात दी है। करीब 2 करोड़ 28 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क, सीवर और पानी की मूलभूत सुविधाओं को लेकर स्थानीय निवासियों के हाथ नारियल तुड़वाकर कार्य का शिलन्यास किया।

परिवहन मंत्री ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज 14 गलियां जिनमें सीवर ,पानी की लाइन भी बिछाई जाएगी और फिर नए सिरे से बनाई जाएगी। इसके अतिरिक्त कोली समाज के शमशान घाट का भी सौंदर्य करण कराया जाएगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि राजीव कॉलोनी के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य लाभ मिले। इसके लिए पिछले दिनों अटल पार्क की सौगात दी है। यह पार्क 5:30 एकड़ में बना है। जहां सभी लोग इस पार्क का फायदा ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा की बारात घर भी राजीव कॉलोनी में जल्द बनकर तैयार हो जाएगा। जिसका कार्य निर्माणाधीन है। उन्होंने कहा कि राजीव कॉलोनी में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि वह उनके द्वारा बांधी गई पगड़ी की हमेशा लाज रखेंगे। उन्होंने कहा कि राजीव कॉलोनी के बेटों और बेटियों को पढ़ने के लिए सेक्टर- 23 के अंदर बनाए जाने वाले को एड कॉलेज का निर्माण करवाया जा रहा है। जिसके लिए सरकार की तरफ से लगभग सभी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी है। इस मौके पर निर्वतमान पार्षद मुकेश डागर, कुलदीप, दिनेश, धर्मपाल सहित कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।