May 20, 2024

देश और प्रदेश में हो रहा है चहुमुखी विकास: कृष्ण पाल गुर्जर

Faridabad/Alive News: भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने पंजाबी धर्मशाला में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा की आगामी लोकसभा चुनावों में फिर तीसरी बार 400 पार के साथ भाजपा की केंद्र में सरकार बनने जा रही है । उन्होंने कहा की आज देश और प्रदेश में चौमुखी विकास हुआ है।

देश में नई जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को लाभ मिल रहा है। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के साथ पंजाबी धर्मशाला बल्लबगढ़ में आयोजित सम्मेलन में पहुंचने पर यहां मौजूद सभी लोगो ने हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कबीर पंथी कोली समाज बल्लबगढ़ द्वारा संस्था की प्रथम वर्षगांठ के कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने समाज के सभी लोगो को बधाई दी ,उन्होंने कहा की कबीर पंथी कोली समाज संस्था के निर्माण के बाद लोगो को एक मंच पर अपने विचार रखने का मोका मिला है। यह संस्था समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

इस मौके पर इस मौके पर सम्मेलन के आयोजक टेकचंद शर्मा, भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा,राकेश गुर्जर,पूर्व पार्षद राजेंद्र अग्रवाल,सुषमा यादव, बंसी मेहता संस्था के प्रधान महेंद्र, बिल्लू पहलवान,प्रभु, देवदत्त,गुलशन सहित गणमान्य लोग और कई गावों की सरदारी मौजूद रही।