April 19, 2024

बोरी में लेकर घूम रहा था 50 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि देर रात सैक्टर-16 में एक व्यक्ति प्लास्टिक का कट्टा हाथ में लिए संदिग्ध घूमता मिला। पुलिसकर्मियों ने जब उस व्यक्ति से देर रात बहार घुमने बारे पूछताछ की तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। जिसके पश्चात पुलिस टीम ने पूछा की कट्टे मे क्या है। युवक ने कोई जवाब नहीं दिया।

पुलिस टीम ने कट्टे की तलाशी ली। जिसमें 2 पॉलिथीन रूपयो से भरी थी। सूचना पाकर तुरन्त मौके पर चौकी इंचार्ज सेक्टर 16 और थाना प्रबंधक सेक्टर 17 आए। रुपयो के बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया। जिनकी गिनती की गई तो 50 लाख रुपए पाए गए। इतने रुपयों के बारे में व्यक्ति से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार आयकर विभाग को सूचित किया।

पूछताछ करने के लिए इनकम टैक्स के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया और व्यक्ति को आयकर विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द किया गया। 50 लाख रुपए माल खाना में जमा कराए गए। इनकम टैक्स अधिकारियों द्वारा व्यक्ति से पूछताछ की गई। जिसमें उसने पैसे देने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी दी। व्यक्ति द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामले में शामिल अन्य व्यक्तियों को नोटिस दिया गया है तथा आरोपी पाए जाने पर उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।