May 10, 2024

अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने वाले भागवत प्रवक्ता का वीडियो हुआ वायरल, शराब और सिगरेट पीते आए नजर

Lucknow/Alive News : मथुरा के वृंदावन में रह रहे भागवत प्रवक्ता बलदेव निवासी द्वारा हाल ही में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने के बाद उनका दूसरा रूप देखने को मिला है। भागवत प्रवक्ता के कई वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें वह एक महिला को पीटने के साथ ही शराब और सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे है। वायरल हो रहे वीडियोज को भागवत प्रवक्ता ने पांच वर्ष पुराना बताया है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद भागवत प्रवक्ता को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से बलदेव निवासी राजराजेश्वर गोस्वामी पिछले 5 साल से शहर की पॉश कॉलोनी ओमैक्स सिटी में रह रहे है। वहीं राजराजेश्वर गोस्वामी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में राजराजेश्वर अपने दोस्तों के साथ शराब परोसते और पीते दिखाई दे रहा है। एक अन्य वीडियो में सिगरेट पीते भी दिखाई दे रहे है। एक अन्य वायरल वीडियो में वह एक महिला को थप्पड़ मारते हुए तो नशे की हालात में नाचते और झूमते दिख रहे है। 

बता दें, कि पिछले दिनों राजराजेश्वर ने नागेश, अमित तिवारी, राज मलिक और श्याम अन्य पर दिनदहाड़े गाड़ी में डालकर अपहरण कर लिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।