May 22, 2024

पत्नी के शक से परेशान होकर पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Ranchi/Alive News : झारखंड के हजारीबाग में मटवारी पत्नी के शक करने से परेशान होकर पति ने अपनी ही पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना नहीं पत्नी के शव को ठिकाना लगाने के लिए आरोपी पति ने अपनी कार में लाश डालकर बिहार के औरंगाबाज जिले से सटे जंगलों में फेंक दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शव देखे जाने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने लाश बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका पैतृक घर आरा (बिहार) है। उसकी शादी समस्तीपुर में पूजा सिंह से वर्ष 2010 में हुई थी। उसकी दो बेटियां भी हैं। वर्तमान में वह हजारीबाग के मटवारी में अपने आवास में रहकर जनरल स्टोर की दुकान चलाता है। आरोपी संजीव सिंह का कहना है कि उसकी पत्नी पूजा उस पर बराबर किसी महिला के साथ होने का शक करती थी। पत्नी के इस रवैये से तंग आकर उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

ये है पूरा मामला
आरोपी के मुताबिक 22-23 सितंबर की रात जब खाना खाकर सभी सोने गए तो बेड पर भी शक जताते हुए पत्नी ने चर्चा शुरू कर दी। गुस्से में संजीव ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने औरंगाबाद के मुफस्सिल पुलिस की मदद लेते हुए उस ठिकाने से संजीव सिंह की पत्नी पूजा सिंह का शव भी बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।