May 5, 2024

उर्मिला पब्लिक स्कूल में लगा टीकाकरण शिविर, बच्चों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: संजय कॉलोनी सेक्टर 23 स्थित उर्मिला पब्लिक स्कूल में बीते सोमवार को 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। स्कूल में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आई टीम ने बच्चों को वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज दी। स्वास्थ्य विभाग से आई टीम ने लगभग 100 बच्चों का टीकाकरण किया।

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने स्कूलों में वैक्सीनेशन कैंप लगाने के आदेश दिए थे। सरकार के आदेशानुसार जिले के स्कूलों में वैक्सीनेशन कैंप का नियमित रूप से आयोजन किया जा रहा है।
इसी संबंध में सोमवार को स्थित उर्मिला पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में लगभग 100 बच्चों को वैक्सीन लगी।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति शर्मा ने कहा कि कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण है। स्वास्थ्य विभाग से आई टीम को स्कूल की तरफ से टीकाकरण से संबंधित सभी सुविधाएं दी गई। बच्चो ने शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। स्कूल की चेयरमैन उर्मिला देवी ने सभी बच्चों को टीकाकरण के प्रति जागरूक किया तथा स्वास्थ्य विभाग से बच्चों के टीकाकरण के लिए आई टीम का भी धन्यवाद किया।