May 20, 2024

रुपये कमाने के लिए बेचता था गांजा पत्ती, गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम ने एक आरोपी को डबुआ मंडी में प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा पत्ती बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बीती रात को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि आरोपी राहुल जो सारन का रहने वाला है, वह डबुआ मंडी में गांजा पत्ती लेकर बेचने की फिराक में स्कूटी लेकर खड़ा है। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा मौके पर दबिश दी गई व आरोपी राहुल को एक बिना नंबर की एक्टिवा सहित काबू किया गया और आरोपी की बिना नंबर की एक्टिवा की डिग्गी में से एक पॉलिथीन में रखा 515 ग्राम प्रतिबंधित नशीला पदार्थ गांजा पत्ती बरामद की गई। इसके उपरांत आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में एनडीपीएस एक्ट की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि वह पिछले करीब दो-तीन महीने से गांजा पत्ती सस्ते दाम पर खरीद कर महंगे दाम पर बेचने का काम कर रहा था। आरोपी ने बताया कि वह उपरोक्त गांजा पत्ती को सारण के ही रहने वाले एक व्यक्ति से ₹8000 प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीद कर लाया था और आरोपी इस गांजा पत्ती को छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर नशे के आदतन लोगों को डेढ़ से दोगुना महंगे दाम पर बेचता था। जिस व्यक्ति से आरोपी गांजा खरीद कर लाया था, टीम द्वारा उस व्यक्ति को आईडेंटिफाई कर लिया गया है। जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी राहुल को आज पेश अदालत किया जाएगा।