May 20, 2024

अवैध पार्किंग और गलत साइड डाइविंग करने वाले चालकों के काटे चालान

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा सोशल मीडिया शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एनएचपीसी चौक व बडकल चौक अंडरपास क्षेत्र में रॉन्ग साइड ड्राइविंग व अवैध पार्किंग वाहनों के चालान किए गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इन क्षेत्रों में गलत दिशा में वाहन चलाने व ऑटो चालकों द्वारा सड़क पर अवैध पार्किंग करने के कारण उत्पन्न होने वाली जाम की समस्याओं की शिकायतें सोशल मीडिया पर लगातार प्राप्त हो रही थी। इन शिकायतों पर पुलिस आयुक्त व डीसीपी ट्रैफिक द्वारा कड़ा संज्ञान लेते हुए ऐसे वाहन चालकों पर यातायात नियमों के तहत सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश जारी किए गए, जिस पर कार्रवाई करते हुए रॉन्ग साइड में चलने वाले वाहनों व अवैध पार्किंग करने वाले वाहनों के चालान किए गए।

साथ ही फरीदाबाद पुलिस ने वाहन चालकों से अपील की है कि कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों की अवहेलना न करें। सड़क पर अपना वहां निश्चित पार्किंग में ही खड़ा करें। सड़क पर रॉन्ग साइड में यात्रा न करें। यातायात नियमों की अवहेलना करने से बेवजह से आमजन को जाम जैसी समस्या से जूझना पड़ता है।