May 17, 2024

जहांगीरपुरी में एक बार फिर हंगामा, आरोपी को हिरासत में लेने गई पुलिस टीम पर पथराव

New Delhi/Alive News: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा मामले में एक और बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दो दिन बाद आज यानी सोमवार दोपहर में क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थरबाजी हुई है। बताया जा रहा है कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक महिला से पूछताछ करने के सिलसिले में गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर पथराव किया गया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। हालांकि, एक पत्थरबाज को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस ने माना कि जांच के के लिए गई क्राइम ब्रांच आज हल्की पत्थरबाजी की घटना हुई है। पुलिस ने स्पष्टतौर पर कहा कि यह मामूली घटना थी। पत्थरबाजी करने वाले एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस ने बताया कि स्थिति अब पूरी तरह नियंत्रण में है. ताजा घटना जहांगीरपुरी के सी-ब्लॉक की है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की झड़प के सिलसिले में एक महिला को पूछताछ के लिए ले जाने के लिए पुलिस गई थी। तभी इलाके की लगभग 50 महिलाओं ने सोमवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में विरोध प्रदर्शन और पथराव शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस महिला को हिरासत में लिया है, वह आरोपी सोनू की पत्नी है, जिसने शनिवार को झड़प के दौरान कथित तौर पर फायरिंग की थी। महिला को पुलिस पूछताछ के लिए ले जाने के बाद सोमवार को अलग-अलग घरों की छतों से पुलिस की टीम पर पथराव किया गया।

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प में पथराव और आगज़नी की घटनाएं हुई थीं, जिसमें लाल सहित आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय व्यक्ति घायल हो गया था। इस दौरान लाल को गोली लग गई थी. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और अभी और गिरफ्तारियां होंगी। इतना ही नहीं, पुलिस ने बंदूक और तमंचे भी बरामद किए हैं।