May 20, 2024

यूपी : दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों सहित पांच की गयी जान

Lucknow/Alive News : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में हुए कार हादसे ने पूरे जिले को दहला कर रख दिया। इस कार हादसे ने एक ही परिवार के चार मासूमों समेत पांच लोगों की जान चली गयी। वहीं मौत की खबर सुनते ही गांव के सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद जब पांचों शव गांव पहुंचे तो पूरे इलाके में मातम छा गया।

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार कार पहले पुलिया से टकराई उसके बाद सीधे नाले में जा गिरी। पांच फीट से ज्यादा गहरे नाले में गिरने के बाद कार पलट गई, जिससे पिछली सीट पर सवार चारों बच्चों और महिला को निकलने का मौका नहीं मिला और उनकी दम घुटने से मौत हो गई। वहीं कार के पुलिया से टकराने के बाद दरवाजा खुल जाने से कार चला रहे महेश और दीपिका सड़क पर ही गिर गए। घायल महेश तथा उनकी भयोहू दीपिका को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस दर्दनाक हादसे के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई।

हादसे ने चार मासूमों को निगला
इस कर हादसे ने पलक झपकते ही हंसते-खेलते परिवार की सारी खुशियां छीन ली। घर की बहू और चार मासूमों की मौत की खबर गांव में जिसने भी सुनी, उसका दिल दहल गया। पट्टीदारी के लोग हादसे की खबर पाते ही मऊ रवाना हो गए। उधर, मासूम बच्चों के बाबा पतरू को अभी मौत की खबर नहीं दी गई है। वह छत्तीसगढ़ में ही रहते हैं। 

घायल पिता को भी पत्नी और बच्चों की मौत की खबर से शाम तक अंजान रखा गया था। क्योंकि उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक घायल महेश मोदनवाल के पिता पतरू पिछले 20 वर्षों से मोहर्रम का ताजिया रखते हैं। वह परिवार के साथ छत्तीसगढ़ में रहते हैं। बुजुर्ग हो गए तो परिजनों ने इस परंपरा को आगे बढ़ाया है।

मऊ में हादसा होने की वजह से वहीं पर पोस्टमार्टम भी कराया गया। परिवार के लोग हादसे की खबर पाते ही रविवार सुबह रवाना हो गए। पोस्टमार्टम के बाद रविवार रात शवों को बड़हलगंज में सरयू तट पर स्थित मुक्तिपथ में लाया गया। यहां एक ही परिवार की पांच चिताएं एक साथ जली।