May 19, 2024

पुरी प्राणायाम सोसाइटी आरडब्ल्यूए के प्रधान की पत्नी की गाड़ी पर अज्ञात युवकों ने किया पत्थराव

Faridabad/Alive News: ग्रेटर फरीदाबाद की पुरी प्राणायाम सोसाइटी आरडब्ल्यूए के प्रधान योगेश मान की पत्नी मीनाक्षी की गाड़ी पर बुधवार की सुबह दिल्ली जाते समय तीन चार अज्ञात युवकों ने अचानक पथराव कर दिया, जिसमें मीनाक्षी की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि, गाड़ी में सवार मीनाक्षी और उसका ड्राईवर सुरक्षित है। मीनाक्षी ने घटना की शिकायत खेडी थाना पुलिस को दे दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुरी प्राणायाम सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के प्रधान योगेश मान की पत्नी सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से दिल्ली ऑफिस के लिए निकली थी और जब वह चांदी वाला बाग चौक पर पहुंची तो वहां पर पहले से तीन चार युवक हाथों में पत्थर लिए मौजूद थे, जैसे ही मीनाक्षी की गाड़ी उनके नजदीक पहुंची उन्होंने गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव होता देख मीनाक्षी के ड्राईवर ज्ञान ने गाड़ी को स्पीड में भगाना शुरू कर दिया और अपनी और अपनी मालकिन की जान बचाई।

वाइस प्रेसिडेंट पर भी हुआ था पथराव
प्राणायाम सोसाइटी के निवासियों पर यह हमला पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि इससे पहले भी इस तरह का हमला सोसाइटी के वाइस प्रेसिडेंट नितिन अरोड़ा पर भी चार-पांच दिन पहले ही हुआ था। नितिन अरोड़ा ने भी अज्ञात हमलावरों के खिलाफ खेड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। लेकिन अब तक हमलावरों का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

क्या कहना है ग्रेफ वासियों का

-मीनाक्षी मान, पीड़िता।

पुरी प्राणायाम सोसाइटी के आरडब्ल्यूए चुनाव में धांधली के बाद से आरडब्लूए के पदाधिकारियों को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। योगेश मान मेरे साथ ही ऑफिस जाते हैं। लेकिन आज किसी कारणवश वह मेरे साथ नहीं गए। लेकिन जिन्होंने मेरी गाड़ी पर हमला किया उन्हें मेरे दिल्ली जाने के रूट की पूरी जानकारी थी। वह लोग वहां पहले से हाथों में पत्थर लिए मौजूद थे और गाड़ी पहुंचते ही उन्होंने गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया।

पुरी प्राणायाम सोसाइटी के वाइस प्रेसिडेंट पर भी पहले हमला हो चुका है। उन्होंने भी इसकी शिकायत खेड़ी थाने में दी है। लेकिन पुलिस द्वारा अब तक इस मामले पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है और ना ही अब तक किसी हमलावर की पहचान हो पाई है। ऐसे में सोसायटी के लोगों में दहशत बनी हुई है।
-हेमा, स्थानीय प्राणायाम सोसाइटी।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
पुरी प्राणायाम सोसाइटी की मीनाक्षी पर बुधवार को जानलेवा हमला हुआ है। उन्होंने घटना की शिकायत खेड़ी थाने में दी है। पीड़िता मीनाक्षी ने शक के आधार पर चार- पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच मामले की जांच कर रही है।
-सुभाष कुमार, थाना प्रभारी- खेड़ी पुल।