April 24, 2024

कानपुर में बवाल के बीच बरेली में किया अल्टीमेटम, बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

Lucknow/Alive News : एक तरफ कानपुर में जुमे की नमाज के बाद बवाल खड़ा हो गया तो वहीं दूसरी तरफ बरेली में अगले जुमे पर सड़क पर उतरने और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है। साथ ही भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ मोर्चाबंदी तेज करते हुए बरेली में जुमा नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की। हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतवानी दी है। 

शुक्रवार को नमाज पढ़ने के बाद जमात रजा-ए-मुस्तफा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में मुस्लिमों की भीड़ एकत्र हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी की है। उनकी जल्द गिरफ्तारी की जानी चाहिए, गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। सूचना मिलते ही पुलिस ने भीड़ को संभाला। इसके बाद ज्ञापन लिया गया

मिली जानकारी के अनुसार जुमा नमाज के दौरान मस्जिदों से 10 जून को इस्लामियां ग्राउंड पहुंचने की अपील की गई है। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके साथ ही गिरफ्तारी न होने पर 10 जून को इस्लामिया मैदान में धरने का अल्टीमेटम दिया है।