April 28, 2024

पलवल में दो युवको ने की जबरदस्ती वसूली, पैसे न देने पर दूकान पर मचाई तोड़फोड़

Palwal/Alive News: हरियाणा के बामनीखेड़ा गाँव में स्थित गर्ग मिस्ठान भंडार से जबरदस्ती वसूली करने का मामला सामने आया है। ऐसे में पीड़ित दुकानदार का कहना है कि जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो आरोपी उससे मारपीट करने लगे। साथ ही दुकान में तोड़फोड़ भी की। जिसके बाद दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस में दी और पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद का मुकदमा दर्ज कर लिया।

जबरदस्ती वसूली कर रहे थे दोनों आरोपी
सदर थाना के जांच अधिकारी गुरमुख का कहना है कि बामनीखेड़ा गांव निवासी सुनील गर्ग ने दी शिकायत में कहा है कि उसने नेशनल हाईवे-19 पर बामनीखेड़ा गांव में गर्ग मिष्ठान भंडार के नाम से दुकान खोली हुई है। 19 सितंबर को देर शाम करीब 7 बजे वह दुकान पर मौजूद था। उसी समय फुलवाड़ी गांव निवासी हरीश उर्फ डडू व रितिक उसकी दुकान पर पहुंचे। कहने लगे कि 10 हजार रुपए हर माह की वसूली के दो।

पैसे न देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी
पीड़ित का आरोप है कि तीन दिन पहले भी उक्त दोनों युवक उसके पास दुकान पर आए थे और पैसों की मांग की थी। न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। 19 सितंबर को जब उसने उन्हें पैसे नहीं दिए तो दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोप है कि हरीश ने अपने हाथ में डंडा व रितिक ने अपने हाथ में कुल्हाड़ी ले रखी थी।

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू
आरोपियों ने आते ही 10 हजार रुपए की मांग की और न देने पर दुकान के काउंटर पर लगे शीशे को तोड़कर मिठाइयों को फेंक दिया। दुकान के कर्मचारी आए तो उनके साथ गाली-गलौज की। आरोपी कह कर गए हैं कि आज तो छोड़ दिया अबकी बार आएंगे तो जान से खत्म करके ही जाएंगे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।