May 1, 2024

स्नैचिंग करने के जुर्म में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने स्नैचिंग करने वाले आरोपी अतुल उर्फ नेपाली और सागर को सेक्टर 22 से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अतुल उर्फ नेपाली गांव डीग भरतपुर राजस्थान, हाल में गोंछि फरीदाबाद और आरोपी सागर गांव बहादुल पुल शालिमपुर, पटना बिहार और हाल में सेक्टर-55 के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अतुल उर्फ नेपाली और सागर के संबंध में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी सेक्टर 22 में किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को सेक्टर 58 क्षेत्र से स्नैचिंग मोबाइल और थाना मुजेसर के क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी अतुल उर्फ नेपाली ने बताया कि आरोपी ने अभी 2 दिन पहले ही एक स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें पब्लिक ने उसे घेर लिया था। उसको मौके पर ही अपनी पल्सर मोटरसाइकिल और छीना हुआ मोबाइल फोन छोड़कर भागना पड़ा था। पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी से प्राप्त पल्सर मोटरसाइकिल थाना डबुआ के चोरी के मुकदमे की है। आरोपियों ने तीन मुकदमा को सुलझाया है। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं, नशे की पूर्ति के लिए चोरी, स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देते हैं। आरोपी अतुल उर्फ नेपाली चोरी, स्नैचिंग के मुकदमों में जेल जा चुका है तथा आरोपी सागर हत्या की कोशिश के मुकदमे में जेल जा चुका है। दोनों आरोपियों को आज पेश अदालत कर बंद जुडिशल करा दिया गया है।