May 1, 2024

अवैध शराब तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी की टीम ने शराब की तस्करी करने वाले आरोपी प्रवीण उर्फ पीम और राकेश उर्फ डिंपल अपरोपियों को अनंगपुर सूरजकुंड से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रवीण उर्फ पीम निवासी गांव अनंगपुर और राकेश उर्फ डिंपल निवासी सेक्टर 9 फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राकेश उर्फ डिंपल का फरीदाबाद के सेक्टर 9 में शराब बेचने का ठेका है। आरोपी राकेश उर्फ डिंपल अधिक पैसे कमाने के चक्कर में लोगों को अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करता है। आरोपियों को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल टीम ने 43 पेटी देसी शराब पव्वा ताजा संतरा,18 पेटी अंग्रेजी पव्वा नाइट ब्लू और 7 पेटी किंगफिशर बीयर सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस टीम ने बताया कि आरोपी प्रवीण उर्फ पीम अवैध तरीके से शराब खरीद कर लाता हैं और उसकी सप्लाई करता हैं जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शराब सहित काबू कर थाना सूरजकुंड में अवैध शराब की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई।