April 27, 2024

नई मार्किट कमेटी की मंजूरी पर तिगांव मंडी एसो. के प्रधान ने मुख्यमंत्री जताया का आभार

Faridabad/Alive News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र में नई मार्किट कमेटी को मंजूरी देने पर तिगांव मंडी एसोसिएशन ने खुशी व्यक्त की है। तिगांव मार्किट कमेटी की मंजूरी के लिए तिगांव मंडी एसोसिएशन प्रधान अमर जीत सिंह राईका ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया है।

मंडी एसोसिएशन के प्रधान अमरजीत सिंह ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का शुक्रवार को उनके निवास पर स्वागत कर आभार व्यक्त करने के लिए मंडी एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी पहुंचेगें। मंडी प्रधान अमरजीत सिंह राईका ने कहा कि इस ऐतिहासिक निर्णय से तिगांव क्षेत्र की जनता और यहाँ के किसानों का काया कल्प हो जाएगा। तिगांव की अनाज मंडी में अब गेहूं, धान व अन्य फसलों की खरीद-बिक्री के अलावा फल, सब्जी और फूल की खरीद-बिक्री की जा सकेगी।

तिगॉव अनाज मंडी को मार्किट कमेटी की मंजूरी दिलवाने पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का हार्दिक धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करने वालों में मुख्यरूप से तिगांव मंडी प्रधान अमरजीत सिंह राईका, उप प्रधान जगबीर नागर, महासचिव मागेश कुमार गोयल, दयाराम अधाना, सतबीर नागर, राजेंद्र कपासिया, श्रीपाल शर्मा, सौरव रावत, देवराज गोयल, कुलदीप सिंह, कर्मवीर, मास्टर योगेंद्र नागर प्रमुख रूप से शामिल रहे।