October 19, 2021

आज जिले में तीन कोरोना संक्रमितों की पुष्टि

Faridabad/Alive News: जिला में आज कोरोना वायरस के 3 मामले पॉजिटिव आये है। वहीं वीरवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.28 प्रतिशत पर पहुंच गया है। कोरोना पॉजिटिव का कोई केस अस्पताल में नहीं है। जबकि होम आईसोलेशन पर जिला मे 6 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या भी 6 हो गई है। जबकि कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

जिला में पिछले 24 घंटे में 1447 लोगों के टेस्ट किए गए। जबकि अब तक जिला फरीदाबाद में 1156524 लोगों ने अब तक टेस्ट करवाया गया। इनमें से 99865 लोग कोराना पॉजिटिव पाए गए। जबकि 1055284 लोग नेगेटिव मिले। अब तक जिला में 1375 लोगों के रिजल्ट आने बाकी है। जिला फरीदाबाद में आक्सीजन और वैंटीलेटर पर कोई केस नहीं है। जिला में सैम्पल पोजिटिव रेट 0.00 प्रतिशत है। जबकि रिकवरी रेट 99.28 प्रतिशत है। जिला मे एक्टिव केस रेट 0.01 प्रतिशत है।

उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने फरीदाबाद जिला वासियों से अपील की है कि वे अब भी निरन्तर कोरोना को मात देने के लिए सावधानी लगातार बरतते रहें और कोशिश करें कि अपने घर के अंदर ही रहे। जब तक बहुत जरूरी ना हो, तब तक घर से बाहर ना निकले और बाहर निकलते समय अपने मुंह और नाक को कवर करते हुए फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें। इसके अलावा, एक दूसरे के बीच दो गज की दूरी जरूर रखें।

Related articles

विपुल गोयल ने परिवार संग किया गणपति बप्पा का इको फ्रेंडली तरीके से विसर्जन

Faridabad/Alive News : आपको बता दें की 10 सितंबर से गणेश महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है वैसे तो ये पर्व खासतौर से महाराष्ट्र में मनाया जाता रहा है लेकिन पिछले कुछ सालों से देशभर में लोग इसे हर जगह बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं और गणपति बप्पा को नाचते गाते और ढोल-नगाड़ों के साथ […]

शहीद की शहादत कभी व्यर्थ नहीं जाती : सुषमा गुप्ता

Faridabad/Alive News : आज सेक्टर-14 में रोटरी क्लब ऑफ टूयलिपस ने जिला रेडक्रास सोसायटी फरीदाबाद के सहयोग से वीरांगनाओं का सम्मान किया। इस मौके मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा रेडक्रास की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता मौजूद रहीं जबकि कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों के रूप में रोटरी क्लब की असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन डा. अंजलि जैन, जिला […]