October 19, 2021

निगम ने बकायेदारों की 18 इकाईयों को किया सील

Faridabad/Alive News: निग्मायुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर नगर निगम द्वारा लगातार चलाई जा रही सीलिंग ड्राइव के तहत 14 अक्टूबर यानि आज 18 इकाईयों को सील किया गया। जिसमें एनआईटी प्रथम जोन द्वारा 10, द्वितीय जोन द्वारा 6 तथा तृृतीय जोन द्वारा 3 इकाईयों को सील किया गया जिसके विरूद्ध 21 लाख रूपये सम्पत्ति कर बकाया है।

नगर निगम की संपत्ति कर बकायेदारों पर शिंकजा कसने की मुहिम पिछले कई दिनो से तेजी से चलाई जा रही है। निगमायुक्त ने बताया कि सीलिंग प्रक्रिया के बाद अधिकतम इकाईयों से सम्पत्ति कर प्राप्त हो रहा है इसी कड़ी में आज 5 इकाईयों से लगभग 3 लाख प्राप्त हुए।

निगमायुक्त ने यह भी बताया कि जो इकाईयां सील हो चुकी है अगर इन बकायादारों ने समय पर अपने बकायाजात को जमा नहीं कराया तो उनकी सील की गई संपत्तियों की नीलामी करने की कारवाई अमल में लाई जायेगी। आयुक्त ने करदाताओं से अपील की है कि उपरोक्त कठोर कारवाई से बचने के लिये सभी अपने-अपने बकायाजात की अदायगी तुरन्त करें।

Related articles

उपायुक्त ने डीएलआरसी की बैठक में दिए बैंकों को निर्देश

Faridabad/Alive News : डीसी जितेंद्र यादव ने बैंकरों को निर्देश दिए हैं कि जो इस साल सितंबर के अंत तक काम से कम दो प्रार्थिओ को सरकार की योजनाओं के अंतर्गत ऋण उपलब्ध करवा कर योजनाओं को लागू करे। ताकि आत्म निर्भर भारत मिशन के लक्ष्य को पूरा किया जा सके। जो बैंक अपने सभी […]

उपायुक्त ने जिले के लिए जारी की नई गाइडलाइन्स

Palwal/Alive News: जिलाधीश एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अध्यक्ष नरेश नरवाल ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के मद्देनजर जिला में महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा की अवधि आगामी 5 जुलाई प्रात: 5 बजे तक बढाई गई है। इसके तहत पूर्व निर्धारित नियमों की सभी व्यवस्थाएं प्रभावी रूप से लागू रहेंगी और जिला में सभी […]