October 20, 2021

मॉर्निंग हेल्थ क्लब और उपायुक्त ने बच्चों के साथ हैंडबॉल खेलकर दिन की शुरूआत की

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद मॉर्निंग हेल्थ क्लब के मेंबर्स ने एसओएस चिल्डर्न विलेज होम में रह रहे बच्चों के साथ टाऊन पार्क में हैंडबॉल और पिट्ठू आदि खेलकर अपने दिन की शुरुआत की। एसओएस सीसीआई के इन बच्चों की होंसलाअफजाई के लिए जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव सहित एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया, नगर निगम बल्लभगढ जोन के संयुक्त आयुक्त अनिल कुमार यादव, एसीपी मानेसर विनोद कुमार, डिविजनल कमिश्रर के ओएसडी जितेन्द्र कुमार, निगम पार्षद दीपक यादव, एयरफोर्स के रिटायर्ड विंग कमांडर हरीचंद मान सहित फरीदाबाद मार्निग हेल्थ क्लब के मेंबर्स ने खिलाड़ी के रूप में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर जिला उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि बच्चों को अपने घरों और मोबाईल-टीवी आदि से बाहर निकलकर अपने शरीर को फिट रखने के लिए शारीरिक रूप से खेले जाने वाले खेल खेलने चाहिए ताकि उनका पूर्ण रूप से शारीरिक विकास हो सके। इसी क्रम में फरीदाबाद मार्निग हेल्थ क्लब ने जो आज एसओएस चिल्डर्न विलेज होम के बच्चों के साथ हैंडबॉल आदि खेल खेला है, उससे शहर के दूसरे लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए।

बता दें कि एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया की अगुवाई में आज फरीदाबाद मार्निग हेल्थ क्लब के साथ मिलकर एसओएस चिल्डर्न विलेज होम के बच्चों के साथ सैक्टर-12 स्थित टाऊन पार्क में हैंडबॉल और पिट्ठू आदि खेल का खेला गया। फरीदाबाद मार्निग हेल्थ क्लब द्वारा आयोजित इस हैंडबॉल के खेल में उत्साहवद्र्वन किया। इस अवसर पर मॉर्निंग हेल्थ क्लब के मे बर्स ने इन बच्चों के खाने-पीने और उनकी जरूरत की चीजें भी भेंट की और भविष्य में भी हर प्रकार की हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

इस मौके पर मॉर्निंग हेल्थ क्लब के अजय नरवत, जितेंद्र चौधरी, दीपक पूरी, विजय शर्मा, नवीन गुप्ता, उज्ज्वल, दीपक मेंदीरत्ता, सुरेश शर्मा, जतिन चौहान, सुरेन्द्र डुडी, कमल चौधरी, संजय शर्मा आदि मेंबर्स भी मौजूद थे जिन्होंने हैंडबॉल आदि के खेल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर नगर निगम बल्लभगढ़ जोन के संयुक्त आयुक्त अनिल कुमार यादव और अधिकारी वर्ग द्वारा ने बच्चों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने, सेनेटाईजेशन, साफ-सफाई रखने, शहर को पोलोथीन मुक्त करने, रोड़ से टी तथा शारीरिक रूप से फिट रहने का संदेश भी दिया गया।

Related articles

वैक्सीन लगवाना सब के लिए जरूरी है, समय पर लगवाये : सीएमओ

Faridabad/Alive News : शनिवार को जय सेवा फाउंडेशन एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी जिला विधिक सेवा स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ वृद्धाश्रम सीही गांव सेक्टर 8 फरीदाबाद में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ विनय गुप्ता, विशिष्ट अतिथि विकास कुमार सचिव जिला रेडक्रॉस, उपमंडल बल्लभगढ़ नोडल अधिकारी मानसिंह ने […]

फरीदाबाद की स्वेट कमांडो टीम तैयार, डेमो के जरिए टीम ने दिखाया अपना जलवा

Faridabad Alive News: पुलिस कमिश्नर के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस की स्वेट कमांडो टीम तैयार की गई है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज स्वेट कमांडो टीम ने प्रशिक्षण खत्म होने के बाद पुलिस लाइन सेक्टर 30 में डेमो देकर अपना जलवा दिखाया है। इस दौरान पुलिस कमिश्नर और अन्य उच्च अधिकारी मौजूद रहे। आपको […]