May 7, 2024

हत्या के प्रयास के मुकदमे में समझौते का दबाव देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर में देसी कट्टा दिखाकर आरोपी अमित के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में दर्ज मुकदमे में समझौते के लिए दबाव बनाने के मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह के द्वारा तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। थाना एसजीएम नगर प्रबंधक इंस्पेक्टर सुनील की टीम ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की थी।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा आरोपी अमित व नौनी उर्फ इन्द्रजीत को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से एसआई गौरव और मुख्य सिपाही भोपराम की टीम ने रेड कर एनआईटी गोल चक्कर पांच नंबर के पास से गिरफ्तार कर माननीय अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया पुलिस रिमांड के दौरान दी गई सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी नवनीत उर्फ गौरव को एनआईटी चार नंबर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनों आरोपी एनआईटी फरीदाबाद के रहने वाले हैं।

आरोपी अमित से पूछताछ में सामने आया कि उसने अपने खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में तहत दर्ज मुकदमे में पीड़ित पर समझौते का दबाव बनाने के लिए देसी कट्टा से अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित को धमकाया था। आरोपी नवनीत से वारदात में प्रयोग गाड़ी तथा आरोपी अमित से देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी देसी कट्टे को 1000 रुपए में बडखल किसी व्यक्ति से खरीदकर वारदात में प्रयोग करने के लिए लाया था जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।